Home Entertainment संजय दत्त ने विजय की ‘लियो’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया

संजय दत्त ने विजय की ‘लियो’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया

0
86

थलापति विजय की मुख्य भूमिका वाली निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म ‘ लियो ‘ की शूटिंग कश्मीर में तेजी से चल रही है। जहां अभिनेता मैसस्किन ने इस महीने की शुरुआत में कश्मीर में अपनी शूटिंग पूरी कर ली थी, वहीं बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त , जो पिछले एक हफ्ते से कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे, ने मौजूदा शेड्यूल में अपना काम पूरा कर लिया है।

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता मुंबई लौट आए हैं और उम्मीद है कि जब वे शूटिंग के अगले शेड्यूल के लिए चेन्नई में फिर से इकट्ठा होंगे तो वे फिर से टीम में शामिल होंगे। अभिनेता संजय दत्त की एक तस्वीर साझा करते हुए, प्रोडक्शन हाउस ने पोस्ट किया, “धन्यवाद @दत्तसंजय सर, आप बहुत प्यारे और जमीन से जुड़े इंसान रहे हैं। हमारी पूरी टीम ने आपके प्रदर्शन को इतने करीब से देखकर आनंद लिया, आपने हमेशा की तरह धमाल मचाया सर।” चेन्नई शेड्यूल में आपको सेट पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

Also Read:-Bigg Boss OTT 2 July 29 Highlights: सलमान ने एल्विश यादव को बुरी तरह लताड़ा, मां को बुलाया तो बुरी तरह रोए

फिल्म में एक विशाल स्टार कास्ट है जिसमें विजय, तृषा, संजय दत्त, प्रिया आनंद, सैंडी, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, मैसस्किन, मैथ्यू थॉमस और अर्जुन सरजा शामिल हैं। 2 जनवरी को फ्लोर पर आने वाली इस फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है। यह फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को तमिल, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here