Home Lifestyle Bigg Boss OTT 2 July 29 Highlights: सलमान ने एल्विश यादव को...

Bigg Boss OTT 2 July 29 Highlights: सलमान ने एल्विश यादव को बुरी तरह लताड़ा, मां को बुलाया तो बुरी तरह रोए

67
0

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के 29 जुलाई के एपिसोड में सलमान खान ने एल्विश यादव की बुरी तरह क्लास लगाई, फटकारा और उनकी मां को बुला लिया। एल्विश यादव फूट-फूटकर रोए। एल्विश ने बेबिका के लिए कुछ गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के 43वें एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। इस हफ्ते घर में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिले, खासकर पूजा भट्ट के। उनका अभिषेक मल्हान से लेकर मनीषा रानी तक के साथ झगड़ा हुआ। दरअसल पूजा भट्ट इस हफ्ते घर की कैप्टन रहीं, और इस वजह से घरवालों पर उनका ही हुक्म चला। सोने से लेकर खाने तक का मुद्दा बना और घरवालों ने आपा खोया।

29 जुलाई के एपिसोड में भी पूजा की अभिषेक और मनीषा से खूब लड़ाई होने वाली है। लेकिन ‘वीकेंड का वार’ यानी ‘शनिवार का वार’ भी है, तो जाहिर है सलमान भी तगड़ी क्लास लगाएंगे। इस हफ्ते घरवालों ने काफी गलतियां भी कीं। देखना यह होगा कि सलमान किसकी क्लास लगाएंगे और किसे पास करेंगे।

एपिसोड की शुरुआत, आशिका भाटिया-पूजा भट्ट का झगड़ा

43वें एपिसोड की शुरुआत होती है। अभिषेक, बेबिका से पूछते हैं कि वह लंच बना रही हैं? बेबिका मना कर देती हैं और कहती हैं कि वह अब ड्यूटी स्विच करना चाहती हैं। अभिषेक उन्हें समझाते हैं कि वह लंच बना दें। पूजा भट्ट, अभिषेक को बुलाती हैं और कहती हैं कि कूड़े का डब्बा क्यों नहीं उठाया। वह कहती हैं कि अगर किसी को काम दिल से करना है तो करें नहीं तो मना कर दें। वह कहती हैं कि अगर आशिका को काम नहीं करना है तो वह मना कर दें। इसी बात पर पूजा भट्ट और आशिका के बीच बहस हो जाती है।

आशिका कहती हैं कि अगर कूड़े का डब्बा साफ नहीं हुआ है तो नहीं हुआ। पूजा उन्हें समझाती हैं कि अगर उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, तो बता देतीं कोई और कर लेता। इसके बाद पूजा भट्ट और आशिका का झगड़ा और बढ़ जाता है। अभिषेक, आशिका को समझाते हैं और कहते हैं कि सबको योगदान देना चाहिए। कैप्टन कोई नहीं है और सब लोग ड्यूटी का ध्यान रखें।

बेबिका का अभिषेक पर आया दिल, सबने चिढ़ाया

बाद में पूजा भट्ट और जिया शंकर मिलकर बेबिका को अभिषेक के नाम से चिढ़ाती हैं। वो कहती हैं कि बेबिका, अभिषेक को पसंद करती हैं। इस बात पर मनीषा बाद में अभिषेक को चिढ़ाती हैं। एल्विश यादव भी खूब हंसते हैं। जब बेबिका अंदर आती हैं तो अभिषेक और एल्विश उन्हें चिढ़ाते हैं। अभिषेक, बेबिका से कहते हैं कि अगर वह उन्हें पसंद करती हैं तो खीर खिला देंगी, नहीं तो नहीं खिलाएंगी। बाद में बेबिका उनके लिए खीर बना देती हैं।

पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के बीच हुई बहस

उधर पूजा भट्ट और बेबिका के बीच बहस हो जाती है। सिर्फ इस बात पर कि बेबिका कह देती हैं कि अविनाश और जिया उन्हें पसंद नहीं हैं। बात बढ़ती है तो बेबिका, पूजा को अग्रेसिव कह देती हैं, जिससे एक्ट्रेस को बुरा लग जाता है। इसी बीच सलमान खान की एंट्री होती है। सलमान आते ही उन चीजों का मुद्दा उठाते हैं, जिन्हें घर के अंदर एंटरटेनमेंट और ओटीटी के नाम पर परोसा जा रहा है। सलमान, एल्विश यादव को निशाने पर लेते हैं और कुछ बातें उठाते हैं।

सलमान ने आते ही लगाई क्लास

सलमान कहते हैं कि शो डिजिटल होने का मतलब यह नहीं है कि कोई भी गंदी भाषा का इस्तेमाल किया जाए या कोई नंगा हो जाए। शो में कुछ ऐसी चीजें हुई हैं, जो नहीं होनी चाहिए और न ही आगे हों। गलती का अहसास होना चाहिए। लेकिन हर सोसाइटी और हर कल्चर का एक दायरा होता है, जिसके अंदर रहना हर किसी के लिए जरूरी होता है।

सलमान ने सुनाई स्ट्रगल की कहानी

सलमान सभी घरवालों से उनके करियर के लोएस्ट पॉइंट के बारे में पूछते हैं और फिर अपना स्ट्रगल बताते हैं कि किस तरह वह फोटो लेकर सबके पास जाते थे। तीन-चार साल तक उन्हें काम नहीं मिला। फिर एक फिल्म मिली, जो हिट रही। सलमान ने कहा कि उन्हें लगने लगा था कि उनका स्टारडम कहीं नहीं जाएगा। लेकिन फिर एक के बाद एक उनकी फिल्में पिटने लगीं। फिर कई बार वह उतार-चढ़ाव से गुजरे और कड़ी मेहनत करना नहीं छोड़ा। सलमान सभी से उनके लोएस्ट फेज़ के बारे में पूछते हैं। फिर वह बेबिका पर आते हैं और कहते हैं कि वह खुद अपनी वजह से काफी सफर कर रही हैं। वह बेबिका को उनकी हरकतों के लिए लताड़ लगाते हैं।

सलमान ने बेबिका को लगाई फटकार

सलमान सभी घरवालों से पूछते हैं कि इस हफ्ते घर में क्या कुछ बुरा हुआ और किसने बुरा किया। सभी फिर बारी-बारी से बताते हैं कि उन्होंने क्या बुरा किया। एल्विश की बारी आती है तो कहते हैं कि उन्होंने गुस्से में किसी को अब्यूसिव भाषा में बोला, जोकि उन्होंने गलत किया। बेबिका भी बताती हैं कि उन्होंने क्या कुछ गलत किया था। सलमान, बेबिका और मनीषा की लड़ाई के मुद्दे पर आते हैं और उन दोनों को बुलाकर कहते हैं कि वो वही लड़ाई फिर से करके दिखाएं। सलमान, बेबिका को उनके द्वारा की गई हरकतों के लिए डांटते हैं और आइना दिखाने की कोशिश करते हैं। फिर वह मनीषा की भी क्लास लगाते हैं।


सलमान ने एल्विश के चेहरे से उतारा नकाब

इसके बाद सलमान, अभिषेक और एल्विश से बात करते हैं। वह अभिषेक से पूछते हैं कि उन्होंने एल्विश से क्या कहा। बाद में सलमान फिर से मनीषा से पूछते हैं कि घर में क्या और गलत हुआ। मनीषा बताती हैं तो सलमान तंज कसते हैं। इसके बाद सलमान मनीषा, एल्विश और अभिषेक का वीडियो क्लिप सबको दिखाते हैं। उसमें एल्विश, बेबिका के लिए बहुत गंदी भाषा और गालियों का इस्तेमाल करते हैं। सभी घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं। सलमान, एल्विश से पूछते हैं कि फैन फॉलोइंग, फॉलोअर्स, ट्रेंडिंग और वायरल होना..क्या उन्हें कुछ भी कहने की छूट देता है क्या? उनके पापा प्रोफेसर हैं, पर जब वो बोलते होंगे तो अच्छा लगता होगा। ये इन्फ्लूएंस है? यहां से आगे बढ़ना चाहोगे या बस यहीं? बस इसी सब क्रिंग लैंग्वेज और नंबर्स में लगे हो। सलमान कहते हैं कि इन नंबर्स के चक्कर में तुम सब अंधे हो गए हो

सलमान ने एल्विश की मां को बुलाया, लगे रोने

सलमान फिर एल्विश की आर्मी (फैन आर्मी) को लेकर बात करते हैं। वह कहते हैं कि असली आर्मी वो है, जो बॉर्डर पर देश की सेवा कर रही है और उनकी फैन आर्मी की भी रक्षा कर रही है। सलमान कहते हैं कि जब एल्विश घर में ये सब बात बोल रहे थे, तब हरियाणा में बाढ़ आ रही थी। आर्मी वहां सेवा में लगी है। सलमान, एल्विश को समझाते हैं कि जब उन्होंने एक औरत के लिए गलत शब्द बोले, तो उन्हें तभी माफी मांग लेनी चाहिए थी। इसके बाद सलमान, एल्विश के मुद्दे पर एक औरत का नजरिया जानने के लिए उनकी मां को वीडियो कॉल पर बुला लेते हैं। एल्विश रोने लगते हैं।

तब सलमान, एल्विश से कहते हैं कि उनकी मां को कुछ नहीं दिखाया गया है। उन्हें वह वीडियो काटकर दिखाया गया है। सलमान फिर एल्विश को प्यार से समझाते हैं और कहते हैं कि वह अपनी फॉलोइंग को आगे लेकर जाएं। इसके बाद वह घरवालों से विदा लेते हैं।

Previous articleFutures & Options में काम करते हैं तो हो जाएं सावधान! सेबी कर रहा इस पर विचार
Next articleसंजय दत्त ने विजय की ‘लियो’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here