Home Entertainment सनी देओल की Gadar2 ने 6 दिन में बनाए 6 बड़े रिकॉर्ड,...

सनी देओल की Gadar2 ने 6 दिन में बनाए 6 बड़े रिकॉर्ड, ऐसा करने में बॉलीवुड फिल्मों को लग जाते हैं महीनों

61
0

आइए जानते हैं ‘गदर 2’ ने छह दिनों में कौन से छह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

Gadar 2 Records: सनी देओल और अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ ने केवल छह दिनों में ही इतिहास रच दिया है। फैंस तारा सिंह और सकीना को 22 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर देखकर इमोशनल हो गए हैं। फिल्म रिलीज के वक्त से ही ताबड़तोड़ रिकॉर्ड तोड़ रही है। आइए जानते हैं ‘गदर 2’ ने छह दिनों में कौन से छह रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

खबर में आगे पढ़ें-

  • 300 करोड़ के करीब ‘गदर 2’
  • सनी देओल और अमीषा पटेल की सबसे बड़ी फिल्म
  • ‘गदर 2’ ने छह दिनों में बनाए छह रिकॉर्ड

साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

‘गदर 2’ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर सामने आई है। 11 अगस्त को क्लैश के बावजूद फिल्म ने पहले ही दिन 40.10 करोड़ कमाए थे। 

सनी देओल और अमीषा पटेल की सबसे बड़ी फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। फिल्म ने छह दिनों में ही 260 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही, ये दोनों कलाकारों के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई है

मंडे कलेक्शन ने भी बनाया रिकॉर्ड

किसी भी फिल्म के लिए मंडे टेस्ट सबसे अहम होता है जिसमें ‘गदर 2’ ने बाजी मार ली। उसने अपने पहले सोमवार को 38.70 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की और सबसे ज्यादा नॉन-हॉलीडे मंडे कलेक्शन का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ने 15 अगस्त को भी झंडे गाड़ दिए। इसने 55.40 करोड़ रुपए की कमाई कर इतिहास रच दिया। इसके साथ ही ‘गदर 2’ स्वतंत्रता दिवस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

दूसरी सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म

फिल्म ने केवल पांच दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने का रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म ने केवल पांच दिनों में 228.98 करोड़ रुपए कमा लिए हैं जिसके बाद वह सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। 

छठे दिन भी तोड़ डाला रिकॉर्ड

फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है कि उसने कई माइलस्टोन सेट कर लिए हैं। फिल्म ने छठे दिन 32.37 करोड़ रुपए की कमाई की जिसके बाद इसने इतिहास रच दिया। अब ‘गदर 2’ ने छठे दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने का हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया। 

Previous articleनिलंबन के आदेश के करीब 35 मिनट बाद ही दोबारा लौटे डेरेक ओ ब्रायन, जानें पूरा मामला
Next articleChandramukhi 2 Box Office Day 1: कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ की शानदार शुरुआत, ‘द वैक्सीन वॉर’ से बेहतर ओपनिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here