Home Entertainment फरदीन खान और नताशा के तलाक लेने खबर! शादी के 18 साल...

फरदीन खान और नताशा के तलाक लेने खबर! शादी के 18 साल बाद कपल ने लिया बड़ा फैसला

69
0

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान और नताशा के तलाक लेने की खबरें है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के 18 साल बाद कपल ने सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

Fardeen-Natasha Divorce News: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता फरदीन खान और नताशा माधवानी ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। साल 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। 18 सालों के बाद कपल के तलाक लेने के फैसले से से फैन काफी हैरान हैं।

खबर में आगे पढ़ें…

  • फरदीन खान और नताशा ने अलग होने का किया फैसला
  • एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं दोनों
  • कपल ने सहमति से तलाक लेने का किया फैसला 

18 साल बाद सहमति से अलग हो रहे फरदीन-नताशा

अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फरदीन खान और उनकी पत्नी नताशा माधवानी के एक-दूसरे से अलग होने की खबरे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की। सभी कोशिश के नाकाम होने पर कपल ने सहमति से अलग होने का फैसला किया है। 

एक साल से अलग रह रहा कपल 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फरदीन और नताशा बीते एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं। नताशा अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन में रह रही हैं तो वहीं फरदीन अपनी मां के साथ मुंबई में रह रहे हैं। हालांकि, अभी तक कपल ने अपने अलग होने की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

2005 में शादी के बंधन में बंधा था कपल 

फरदीन और नताशा दिसंबर 2005 में शादी के बंधन में बंधे थे। बताया जाता है कि नताशा को फरदीन ने एक फ्लाइट में प्रपोज किया था। कपल ने साल 2013 में बेटी डायनी का और 2017 में बेटे अजरियस का स्वागत किया था। बताते चलें कि फरदीन असल में फिरोज खान और सुंदरी के बेटे हैं। वहीं उनकी पत्नी नताशा, दिग्गत अभिनेत्री रहीं मुमताज और मयूर माधवानी की बेटी हैं। 

लंबे समय के बाद कमबैक के लिए तैयार हैं फरदीन

फरदीन ने साल 1998 में आई फिल्म ‘फग्गन’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। अब तक वह ‘बेबी’, ‘लाइफ पार्टनर’, ‘नो एंट्री’ और ‘जंगल’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आखिरी बार वह 2010 में आई फिल्म ‘दुल्हा मिल गया’ में नजर आए थे। लंबे समय के बाद फरदीन फिल्मी दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। वह फिल्म ‘विस्फोट’ से कमबैक करेंगे। 

Also Read:संजय दत्त ने विजय की ‘लियो’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया

Bigg Boss OTT 2 July 29 Highlights: सलमान ने एल्विश यादव को बुरी तरह लताड़ा, मां को बुलाया तो बुरी तरह रोए

Previous articleसंजय दत्त ने विजय की ‘लियो’ का कश्मीर शेड्यूल पूरा किया
Next articleBREAKING: Jayasudha, Telugu actor and former MLA, joins BJP in Telangana party chief G Kishan Reddy’s presence

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here