Home Entertainment Gadar 2 VS OMG 2: सनी देओल या अक्षय कुमार की फिल्म?...

Gadar 2 VS OMG 2: सनी देओल या अक्षय कुमार की फिल्म? जानें एडवांस बुकिंग में कौन निकला किससे आगे

0
53

Box Office पर 11 अगस्त को दो फिल्में रिलीज हो रही हैं. इन दोनों ही फिल्मों के क्लैश को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. इसके साथ ही कौन सी फिल्म पहले दिन कितने करोड़ की ओपनिंग कर पाएगी इसे लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. जानिए एडवांस बुकिंग में दोनों फिल्मों का अभी तक क्या हाल रहा है.

Gadar 2 VS OMG 2 Advance Booking: सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर ना केवल फैंस बल्कि सोशल मीडिया और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर हलचल तेज है. ये हलचल इस वजह से भी ज्यादा है क्योंकि बॉलीवुड के दो पॉवरफुल एक्टर्स की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर एक साथ और एक ही दिन क्लैश हो रहा है. ऐसे में कौन सी फिल्म किससे आगे टक्कर में निकलेगी, इसके कयास लगाए जाने लगे हैं. फिल्म रिलीज होने में महज अब 4 दिन बचे हैं. ऐसे में हम आपको दोनों ही फिल्मों के एडवांस बुकिंग का हाल बताते हैं. साथ ही बताते हैं कि एडवांस बुकिंग में कौन सी फिल्म ने बाजी मारी है.

‘गदर 2’ का हाल

कोईमोई में छपी 6 अगस्त की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ (Gadar 2) फिल्म ने अभी तक करीबन 3.30 करोड़ के टिकट पहले दिन के लिए बेच दिए हैं. ये आंकड़ा काफी बड़ा और हैरान करने वाला है. उम्मीद जताई जा रही है कि हो सकता है कि पहले दिन इस फिल्म के टिकट का आंकड़ा एडवांस बुकिंग में 10 करोड़ के मार्क तक पहुंच जाए. 

ये है अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ का हाल
वहीं अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) फिल्म की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन के लिए अभी तक करीबन 65 लाख टिकट एडवांस बुकिंग में बुक हुए हैं.  हालांकि ये आंकड़ा ब्लॉक सीट्स को छोड़कर है. हो सकता है कि आने वाले दिनों में ये आंकड़ा बढ़ जाए क्योंकि अभी फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है.

‘गदर 2’ से पिछड़ी OMG 2
इन आंकड़ों पर नजर डालें तो रिपोर्ट के मुताबिक सनी की ‘गदर 2’ से अक्षय की ‘ओएमजी 2’ एडवांस बुकिंग में थोड़ा पीछे है. आपको बता दें, ये दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को थियेटर में रिलीज हो रही हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मात देकर दूसरी फिल्म से आगे निकलती है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here