Home Entertainment Chandramukhi 2 Box Office Day 1: कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ की...

Chandramukhi 2 Box Office Day 1: कंगना रनोट की ‘चंद्रमुखी 2’ की शानदार शुरुआत, ‘द वैक्सीन वॉर’ से बेहतर ओपनिंग

63
0

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 1 ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी का सिक्वल पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट और साउथ स्टार राघव लॉरेंस हैं। ओरिजिनल फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाए थे। फिल्म के पहले पार्ट ने जबरदस्त बिजनेस किया था। ऐसे ही उम्मीद कंगना की फिल्म से भी किया।

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 1: कंगना रनोट की फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज हो गई है। इसके साथ ही दो और फिल्में फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर भी थिएटर्स में पहुंची। ईद और गणपति विसर्जन के मौके पर 28 सितंबर को एक साथ तीन फिल्में रिलीज की गई। ताकि फिल्में हॉलीडे का कुछ  फायदा उठा सकें।

सबसे ज्यादा कलेक्शन फुकरे 3 ने किया। इसके बाद कंगना रनोट की चंद्रमुखी रही है और अंत में द वैक्सीन वॉर को जगह मिली। कंगना रनोट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की।

चंद्रमुखी 2 का कलेक्शन

चंद्रमुखी में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में राघव लॉरेंस हैं। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी ने ओपनिंग डे पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ के साथ खाता खोला है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल संभव है।

अच्छी रही शुरुआत

फिल्म को हिंदी के साथ-साथ साउथ में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पोर्टल के अनुसार, तमिल में 51.90 % की ऑक्यूपेंसी रही। वहीं, तेलुगु में 42.65 % और हिंदी में 12.77 % की ऑक्यूपेंसी रही, जो किसी भी फिल्म की अच्छी शुरुआत की ओर इशारा कर रही है।

द वैक्सीन वॉर हारी जंग

फुकरे 3 के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, द वैक्सीन वॉर की हालत गंभीर है। पहले दिन फिल्म लड़ाई हारते हुए नजर आई। ओपनिंग डे पर द वैक्सीन वॉर ने महज 1.30 करोड़ का बिजनेस किया।

रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल है  चंद्रमुखी 2

चंद्रमुखी 2 की बात करें तो ये ब्लॉकबस्टर तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है। ओरिजिनल फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन तकनीकी दिक्कतों के कारण इसे 28 सितंबर तक के लिए टाल दिया गया। एम. एम. कीरावानी ने फिल्म के लिए संगीत दिया है।  

Previous articleसनी देओल की Gadar2 ने 6 दिन में बनाए 6 बड़े रिकॉर्ड, ऐसा करने में बॉलीवुड फिल्मों को लग जाते हैं महीनों
Next articleIsrael-Palestine Conflict: क्या है इजराइल-फिलस्तीन विवाद, कैसे जमीन के एक टुकड़े के लिए तीन धर्म लड़ रहे हैं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here