Home Entertainment Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहले कभी इस तरह नहीं देखा होगा आपने,...

Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहले कभी इस तरह नहीं देखा होगा आपने, शर्त लगा लीजिए

0
72

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वो अपने बच्चों को प्यार करते उनके साथ वक्त बिताते दिख रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सुनते ही दिमाग में उनकी वही गुंडाछाप इमेज आती है…लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर उनकी एक अलग ही अंदाज वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें देखकर आपको फैमिली मैन की याद आ जाएगी. दरअसल इस वीडियो में वो अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं. आप देखेंगे कि वो अपनी बेटी और बेटे को गले लगाए खड़े हैं और दोनों को प्यार कर रहे हैं. नवाज का ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उन्होंने बताया कि ये वीडियो नवाज की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने कैप्चर किया था.

इस वीडियो की वजह से ट्रोल हो रही हैं आलिया

नवाज को बच्चों के साथ देखकर फैन्स खुश हैं लेकिन साथ ही आलिया को भी ट्रोल कर रहे हैं. एक ने लिखा, मुझे लग रहा है कि आलिया को अब अहसास हुआ कि गलती उनकी ही है…बेकार में बच्चों की लाइफ खराब कर दी. एक ने लिखा, अब नवाज को क्यों याद कर रही हैं जब खुद उनसे अलग हुईं? एक फैन ने लिखा, वाइफ को वाइफ ही रहने दो, एक्स मत बनने दो, सब मोह माया है रिश्ते तोड़ना आसान होता है पर उसे निभाने वाला असली मर्द होता है नवाज जी. कुल मिलाकर लोग उन्हें सलाहें देते दिखे.

प्रोफेशनल फ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर देखा जाए तो नवाज की कई फिल्मों इस वक्त पाइप लाइन में हैं. नुपुर सेनॉन के साथ नूरानी चेहरा, विशाखा सिंह के साथ द माया टेप इसके अलावा अद्भुत, बोले चूड़ियां, संगीन, सैंधव जैसी फिल्में लाइन में हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here