Home Lifestyle Nagarjuna ‘The Ghost’ trailer out: नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ का ट्रेलर...

Nagarjuna ‘The Ghost’ trailer out: नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

96
0

Nagarjuna ‘The Ghost’ trailer out: नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Nagarjuna ‘The Ghost’ trailer out: अभिनेता नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ 5 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म के निमार्ताओं ने शुक्रवार को इसका ‘रिलीज ट्रेलर’ जारी किया।

Nagarjuna ‘The Ghost’ trailer out: अभिनेता नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ 5 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म के निमार्ताओं ने शुक्रवार को इसका ‘रिलीज ट्रेलर’ जारी किया। रिलीज ट्रेलर में शुरूआती एक्शन ब्लॉक प्रभावशाली है। ‘द घोस्ट’ के रूप में नागार्जुन के चरित्र को यह कहते हुए देखा जाता है कि पैसा और सफलता आपको खुशी से ज्यादा दुश्मन देती है।

ट्रेलर आपको यह आभास देता है कि घोस्ट के कई दुश्मन हैं। अपनी बहन के परिवार को अंडरवल्र्ड से बचाने की जिम्मेदारी लेने के बाद उसके दुश्मनों की सूची और भी बड़ी हो जाती है। ट्रेलर से पता चलता है कि नागार्जुन ने फिल्म के लिए जो गहन प्रदर्शन किया है और ऐसा लग रहा है कि स्टार ने वास्तव में कुछ घातक स्टंट किए हैं।

लगता है इस नवीनतम ट्रेलर में फिल्म के लगभग हर एक्शन ब्लॉक का एक छोटा सा हिस्सा प्रस्तुत किया गया है। जब स्टाइलिश एक्शन थ्रिलर देने की बात आती है तो प्रवीण सत्तारू एक विशेषज्ञ हैं और ‘द घोस्ट’ कोई अपवाद नहीं है। नागार्जुन और सोनल चौहान फिल्म में इंटरपोल अधिकारी के रूप में दिखाई देते हैं, जबकि गुल पनाग और अनिखा सुरेंद्रन क्रमश: नागार्जुन की बहन और भतीजी के रूप में दिखाई देते हैं।

भरत और सौरब की जोड़ी ने फिल्म के लिए गाने बनाए हैं, जिसमें क्रमश: मुकेश जी और ब्रह्मा कदली द्वारा छायांकन और कला निर्देशन है। दिनेश सुब्बारायन और काचा ने स्टंट को कोरियोग्राफ किया है।

Previous articleNational Film Awards: आज आशा पारेख, अजय देवगन समेत इन फिल्मी हस्तियों को मिला सम्मान
Next article5G Services In India: PM Modi आज देश को देंगे 5G की सौगात, Delhi के Pragati Maidan में होगा अनावरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here