HomeBOLLYWOODNeha Kakkar के रीमेक सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' पर नेटिजन्स ने...

Neha Kakkar के रीमेक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर नेटिजन्स ने जताई नाराजगी; Falguni Pathak ने किया रिएक्ट!

Neha Kakkar के रीमेक सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ पर नेटिजन्स ने जताई नाराजगी; Falguni Pathak ने किया रिएक्ट!

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘ओ सजना’ रिलीज किया, जो फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है।

फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) के पॉपुलर सिंगरों में से एक हैं, जिनकी 90 के दशक की पीढ़ी के बीच बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। ‘मैंने पायल है छनकाई’ से संगीत जगत में अपनी छाप छोड़ने वाली फाल्गुनी पाठक ने ‘हवा में उड़ती जाए’, ‘सांवरिया तेरी याद में’, ‘याद पिया की आने लगी’ समेत कई अन्य गीतों को अपनी आवाज दी है। फाल्गुनी ने ना सिर्फ उम्दा गाने गाए बल्कि इन्हीं गीतों के साथ फैंस के दिलों में जगह भी बनाई। एक के बाद एक हिट सॉन्ग देते हुए फाल्गुनी पाठक ने म्यूजिक इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया। हालांकि उनके कई गाने बीते कुछ सालों में रिक्रिएट (Recreate) किए गए लेकिन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नए रीमेक ने इंटरनेट पर नेटिजन्स के आलोचना का तूफान ला दिया। वहीं दूसरी ओर फाल्गुनी पाठक ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘ओ सजना’ रिलीज किया, जो फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है। इस गाने में नेहा कक्कड़, धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा फीचर हुए है। एक ओर इस म्यजिक वीडियो को नेटिजन्स से कड़ी प्रतिक्रिया मिली तो वहीं दूसरी ओर कई लोगों को काफी पसंद आया। वहीं नेटिजन्स गाने के रीमेक की आलोचना कर रहे हैं, ऐसे में फाल्गुनी पाठक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी पर सॉन्ग के रीमेक की आलोचनाओं का स्क्रीनशॉट शेयर किए।

नेटिजन्स द्वारा शेयर पोस्ट को फाल्गुनी द्वारा रीशेयर करने पर फैंस ने खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने सिंगर के सपोर्ट को लेकर फाल्गुनी द्वारा शेयर स्टोरी को फिर से शेयर करना शुरू किया। देखिए….

एक ओर कुछ लोगों ने इस आइकोनिक सॉन्ग को बर्बाद करने के लिए नेहा कक्कड़ पर गुस्सा जाहिर किया। तो वहीं दूसरी ओर सिंगर की प्यारी सी आवाज के लिए उनकी तारीफ की। फाल्गुनी पाठक के फैंस ने ट्विटर पर नाराजगी व्यक्त करते हुए नेहा कक्कड़ और तनिष्क बागची से फ्यूचर में किसी भी पुराने सॉन्ग को फिर से रीमेक बनाने के लिए अनुमति नहीं दी जाने की बात कही। इस बीच, कुछ यूजर्स रीमेक की तारीफ की और बताया कि कैसे नेहा कक्कड़ वास्तव में एक टेलेंटड सिंगर हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -