Home Lifestyle Aamir Khan की बेटी Ira Khan की हुई सगाई, बॉयफ्रेंड ने घुटनों...

Aamir Khan की बेटी Ira Khan की हुई सगाई, बॉयफ्रेंड ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज; Viral Video

0
105

Aamir Khan की बेटी Ira Khan की हुई सगाई, बॉयफ्रेंड ने घुटनों पर बैठकर किया प्रपोज; Viral Video

Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली।

Aamir Khan’s Daughter Engaged: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया (social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रोमांटिक पोस्ट डालती रहती हैं। दोनों (Ira Khan Boyfriend) ने हाल ही में अपने इटली ट्रिप की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इस बीच, दोनों का सगाई (Ira Khan Engagement) का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) हो गया है। 

आयरा खान और नूपुर शिखरे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो डाला है जिसमें नूपुर को घुटनों पर बैठकर आयरा को रिंग के साथ प्रपोज करते देखा जा सकता है। ये देखकर आमिर की लाड़ली खुशी के मारे झूम उठी और तुरंत अपने बॉयफ्रेंड को ‘हां’ कह दिया। 

Ira Khan Engaged: आमिर खान की बेटी आयरा की हुई सगाई

जैसे ही उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया, वैसे ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई मशहूर हस्तियों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर कपल को बधाई दी है। फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), हेजल कीच (Hazel Keech) जैसे कई सेलिब्रिटीज ने आयरा और नूपुर को शुभकामनाएं दीं। फैंस ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए दोनों को विश किया है।

गौरतलब है कि आयरा खान पहले अपने बर्थडे की तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। उन्होंने जो अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाते हुए ड्रेस पहनी थी, उसे लेकर वो जमकर ट्रोल हुईं। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए थे जिसमें आयरा के साथ उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे और उनके माता-पिता रीना दत्ता (Reena Dutta) और आमिर खान को भी पार्टी करते देखा जा सकता है।

दरअसल, आयरा खान ने अपनी बर्थडे पार्टी में बिकीनी पहनी थी क्योंकि उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक पूल पार्टी रखी थी। हालांकि, लोगों की ट्रोलिंग को लेकर भी आयरा ने मुंहतोड़ जवाब दिया और पार्टी की ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- “अगर मेरी पिछली तस्वीरों पर सभी ने नफरत फैला दी हो तो ये रही मेरे बर्थडे की और कुछ तस्वीरें।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here