Home News Delhi Metro में फिर छिड़ी जंग, तमीज भूलकर मेट्रो में गाली-गलौज करने...

Delhi Metro में फिर छिड़ी जंग, तमीज भूलकर मेट्रो में गाली-गलौज करने लगी महिला, Video हुआ वायरल

66
0

सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिला दिल्ली मेट्रो (Delhi metro) के अंदर सीट के लिए लड़ रही हैं। वीडियो में एक महिला दूसरी को जमकर गाली दे रही है।

दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होना अब आम बात हो गई है। लड़ाई-झगड़े के तो वीडियो हर दूसरे-तीसरे दिन वायरल होते रहते हैं। हाल में ऐसा एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं सीट के लिए आपस में लड़ती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला पहले से एक सीट पर बैठी होती है।  तब तक एक दूसरी महिला पास में आती है और उसे सीट से खिसकने को कहती है। जिसे लेकर दोनों महिलाओं के बीच कहासुनी हो जाती है और इसके बाद पिंक कलर की सूट पहने बैठी महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगती है और दूसरी महिला को अपशब्द कहने लगती है।

दिल्ली मेट्रो में मर्यादा भूलीं महिलाएं

दूसरी महिला जब सीट पर बैठ जाती है तब गुलाबी सूट वाली महिला उस पर गुस्से से तमतमा जाती है और कहती है कि ‘तू चुप रह’। जब दूसरी महिला बोलती है कि मैं चुप नहीं रहूंगी तो वह महिला कहती है कि ‘भौंकती है तो भौंक’, ‘पहले तू बोली मैं नहीं बोली’। ‘मैं कुछ नहीं बोली, पहले तू बोली इसलिए तू चुप रहेगी नहीं तो भौंकना है तो भौंक’। “तुम लोगों की बातें खत्म होती है या नहीं होती या जुबान कैंची की तरह चलती रहती है”। “जब बात खत्म हो गई है तो क्यों भौंक रही है”। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस पर अपशब्द बोल रही महिला की बातें सुनकर दूसरी महिला को गुस्सा आ जाता है और वह कहती है कि मैं तुम्हें जूता उठाकर मारूंगी, बद्तमीज औरत। इसके जवाब में गाली दे रही महिला बोलती है कि जूते से क्यों मारेगी, बंदूक से मार। जूते का जमाना गया। किस जमाने में जी रही है अब गोली का जमाना है। जूते क्यों मार रही है। डंडा मार, बंदूक मार, गोली मार। इसके बाद मेट्रो में महिलाओं को झगड़ते देख एक पुरूष बीच-बचाव के लिए आता है। जिसे काले ड्रेस वाली महिला इस मामले में न पड़ने को कहती है लेकिन पुरूष गाली दे रही महिला को समझाता है पर वह नहीं मानती। वह कहती है कि मुझसे क्या पूछ रहे हो, उससे पूछो। ऐसे ही मामला बहुत आगे तक बढ़ जाता है। इस पूरे मामले का वीडियो मेट्रो में ही मौजूद अन्य यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Previous articleTelangana: Tollywood actor Jayasudha joins BJP
Next articleModi Surname Case: राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत तो क्या कुछ बोले गुलाम नबी आजाद?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here