Home BOLLYWOOD ललित मोदी से रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी; बोलीं- ‘मैं...

ललित मोदी से रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी; बोलीं- ‘मैं प्यार में डूबी हूं’

0

ललित मोदी से रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी; बोलीं- ‘मैं प्यार में डूबी हूं’

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अब सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन ने हाल ही में आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के सोशल मीडिया पर आधिकारिक होने के बाद सुर्खियां बटोरीं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक साथ जोड़े के समय की कई स्वप्निल झलकियां साझा कीं। उनके बाद पूर्व मिस यूनिवर्स ने अब सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है उन्होंने उल्लेख किया था कि वह ‘खुशहाल जगह’ पर है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने बच्चों की एक तस्वीर साझा की। तिकड़ी मुस्कुराती नजर आ रही है। सेन ने आखिरकार अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने उल्लेख किया कि वह ‘बिना शर्त प्यार से घिरी हुई थी’ और स्पष्ट किया कि उन्होंने अपने प्रेमी से शादी नहीं की थी। हालांकि, यह भी कहा कि अब ‘पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया गया है’, और वह काम और जीवन पर वापस जाना चाहती थी। पोस्ट को ऑनलाइन शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

“मैं एक खुशहाल जगह पर हूं!!! शादी नहीं हुई … कोई अंगूठी नहीं … बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ !! पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया गया … अब वापस जीवन और काम पर !! हमेशा मेरी खुशी में शामिल होने के लिए धन्यवाद … और उन लोगों के लिए जो नहीं करते हैं …यह वैसे भी #NOYB है!!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!!”

सुष्मिता सेन-ललित मोदी का रिश्ता

कपल ने 4 जुलाई को आधिकारिक रूप से रिश्ते की घोषणा की। ललित मोदी ने एक साथ दोनों की तस्वीरों का एक संग्रह साझा किया। वह एक ‘नए जीवन’ की शुरुआत करने के लिए उत्साहित थे उन्होंने लिखा “एक नई शुरुआत एक नया जीवन आखिरकार। चांद के ऊपर। प्यार में अभी तक शादी का मतलब नहीं है। लेकिन भगवान की कृपा से एक होगा। मैंने बस घोषणा की कि हम एक साथ हैं।”

इसे भी पढ़ें- ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ शेयर की तस्वीर; बताया अपना ‘Better Half’

इसे भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति चुनाव 2022 के लिए भाजपा 16 जुलाई को चुनेगी अपना उम्मीदवार

Additional Reading

Reading More Full Form :

READ MORE

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version